रख लें नजर में चेहरा तेरा, दिन रात इसी में मरते रहें जब तक ये सांसे चलती रहे, हम तुमसे मोहब्बत करते रहें..

in love shayari in hindi

डर लगता है तेरे रूठ जाने से तेरी मौजूदगी ही काफी है जो मुझे तेरे होने का अहसास दिलाती है कौन कहता है  दो जिस्मों का एक होना ही ज़रूरी है मोहब्बत मोहब्बत तो अहसास से की जाती है

नहीं जो दिल में जगह तो नजर में रहने दो, मेरी हयात को तुम अपने असर में रहने दो, मैं अपनी सोच को तेरी गली में छोड़ आया हूँ, मेरे वजूद को ख़्वाबों के घर में रहने दो..

जाने कब आपसे प्यार का इज़हार होगा, जाने कब आपको हमसे प्यार जोगा, गुजर रही हैं आपकी ही याद में ये रातें, जाने कब आपको भी हमारा इंतज़ार होगा..

Click Here

होंठो पर देखो फिर आज मेरा नाम आया है, लेकर नाम मेरा देखो महबूब कितना शरमाया है, पूछे उनसे मेरी आँखें कितना इश्क है मुझसे, पलके झुकाके वो बोले कि मेरी  हर साँस में बस तू ही समाया है..

मेरे बजूद में काश तू उतर जाए, मैं देखूं आईना और तू नज़र आये, तू हो सामने और यह वक्त ठहर जाए, और यह जिंदगी तुझे देखते हुए गुज़र जाए..

अपना बनाकर हमें अपनी आगोश में भर लो,  होंगे नहीं कभी जुदा हम आज ये वादा कर लो,  बिखर जाएंगे तुमसे अगर दूर जो हो गए,  कल हो या ना हो सके आज चंद बातें कर लो..

read more

चाहत हुई किसी से तो फिर बेइन्तेहाँ हुई, चाहा तो चाहतों की हद से गुजर गए, हमने खुदा से कुछ भी न माँगा मगर उसे, माँगा तो सिसकियों की भी हद से गुजर गये..

इश्क चाहे अधूरा रहा मेरा लेकिन शायरी मैंने पूरी लिखा है। तुम उसे भूलने कि बात करते हो मै आज भी उसका नाम अपने साथ लिखा है..

खूबसूरत प्यार भरी शायरी