कैसे कहे के आप कितनी खूबसूरत है, कैसे कहे के हम आप पे मरते है, यह तो सिर्फ़ मेरा दिल ही जनता है, के हम आप पे हमारी जवानी क़ुरबान करते है…

badi khubsurat pyar bhari shayari

खड़े-खड़े साहिल पर हमने रात कर दी, अपना धड़कन और जान आप के नाम कर दी, ये भी न सोचा कैसे कटेगी ज़िंदगी, बिना कुछ सोचे हर ख़ुशी आपके नाम कर दी..

कभी गलतियों से मेरी टूट न जाना, कभी शरारत से मेरी रूठ न जाना, ये मोहब्बत तुम्हारी तो मेरी जिंदगी हैं, दिल के इस बंधन को कभी भूल न जाना..

छुपा लूं तुझको अपनी बाँहों में इस तरह, कि हवा भी गुजरने की इजाज़त मांगे, मदहोश हो जाऊं तेरे प्यार में इस तरह, कि होश भी आने की इजाज़त मांगे..

क्यों सुनते नहीं हो दिल की पुकारे. बेताब कर गए है आपके नज़ारे. चलो बेगाना करके इस जहाँ को, बन जाओ ना तुम हमदम जीवन भर के हमारे.

 प्यार भरी खूबसूरत शायरी 

रिश्ता ऐसा होना चाहिए, जिसमे चाहे कितनी भी लड़ाई हो जाए लेकिन एक छोटी सी मुस्कुराहट से सब कुछ ठीक हो जाए..

तुम प्यार की मूरत  हो, सुंदर और बेहद खूबसूरत हो, और सबसे बड़ी  बात, तुम मेरे साथ हो और मेरी जरुरत हो..

आँखों में रहने वाले को याद नहीं करते, दिल में रहने वाले की बात नहीं करते, हमारी तो रुह में बस गए हो आप, तभी तो मिलने की फरियाद नहीं करते…

तुम्हारे खयालो से फुरसत नहीं मिलती, एक पल के लिए हमें राहत नहीं मिलती, यु तो सब कुछ हमारे पास है, बस देखने के लिए आप की सूरत नहीं मिलती..

Learn more

नादानियां झलकती है  अभी भी मेरी आदतो से, मैं खुद हैरान हूँ  मुझे इश्क़ हुआ तो हुआ कैसे..

अधूरे मिलन की आस हैं जिंदगी, सुख-दुःख का एहसास हैं जिंदगी, फुरसत मिले तो ख्वाबो में आया करो, आप के बिना बड़ी उदास हैं जिंदगी..

Read more